Home अलीगढ़ अज्ञात वाहन की टक्कर से पेयजल परियोजना के सुपरवाईजर की दर्दनाक मौत

अज्ञात वाहन की टक्कर से पेयजल परियोजना के सुपरवाईजर की दर्दनाक मौत

dainikreporters
Share this News

 

मृतक का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंपा , पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू की

अलीगढ़ , (शिवराज मीना)। पुलिस थाना अलीगढ़ क्षेत्र के सोप – कोटडी मार्ग पर सोलतपुरा गाँव के समीप कांकरिया खाल के पास शुक्रवार रात को अज्ञात वाहन की टक्कर से पेयजल परियोजना के निजी कम्पनी में कार्यरत सुपरवाईजर की दर्दनाक मौत हो गई।
दुर्घटना की सूचना मिलते ही अलीगढ़ थाना पुलिस मौके पर पहुँच दुर्घटना की जानकारी ली। मृतक के शव को पुलिस ने अपने कब्जे में लेकर पुलिस थाने में पोस्टमार्टम के लिए लाया गया। पुलिस ने मृतक के परिजनों को दुर्घटना की सूचना दी।
अलीगढ़ थानाधिकारी छीतर सिंह ने बताया कि दुर्घटना में मृतक दिलीप कुमार (20) पुत्र परशुराम मिश्रा जाति ब्राह्मण निवासी अतिहर थाना सदर दरबंगा बिहार का रहने वाला है। जो कि उनियारा-देवली बीसलपुर बांध पेयजल परियोजना में एक निजी कम्पनी में सुपरवाईजर के पद पर कार्यरत था।
शुक्रवार कि रात को सोप कस्बे में पेयजल परियोजना का कार्य कर बाईक से वापस अलीगढ़ की ओर आ रहा था। इसी बीच सोप मार्ग पर सोलतपुरा गाँव के समीप कांकरिया खाल के पास किसी अज्ञात वाहन ने उसकी बाईक के टक्कर मारने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। थानाप्रभारी ने बताया कि मृतक के मामा का लड़का सुशांत कुमार पुत्र विनोदानंद भी उनियारा-देवली बीसलपुर बांध पेयजल परियोजना में एक निजी कम्पनी के इंजीनियर के पद पर कार्यरत है।
शनिवार को पुलिस ने सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र अलीगढ़ के डॉ. गिरीश कटारिया एवं उनके मेडिकल बोर्ड ने मृतक का मोर्चरी के अभाव में पुलिस थाने के समीप खुली झाडियों के पीछे पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया। पुलिस में मृतक के मामा बुआ के लड़के सुशांत कुमार पुत्र विनोदानंद की रिपोर्ट पर अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ गफलत व लापरवाही तेज गति से वाहन चलाकर टक्कर मारने का मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जाँच शुरू कर दी है।

Share this News
Advertisementpatni associates tonk

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here