Home टोंक राज्य में तीन महिने में सोलह फीसदी महिला अपराधों में बृद्वि -वसुन्धरा...

राज्य में तीन महिने में सोलह फीसदी महिला अपराधों में बृद्वि -वसुन्धरा राजे

dainikreporters
tonk vasundhara raje road show
Share this News

पूर्व सीएम वसुन्धराजे के रोड शो एवं जनसभा में नही जुट पाई भीड

टोंक। टोंक-सवाईमाधोपुर के भाजपा प्रत्याशी सुखबीरसिंह जौनापुरिया की जनसभा एवं रोड शो में पूर्व मुख्यमन्त्री वसुन्धराराजे ने भाग लिया । लेकिन सभा में दावे के मुताबिक भीड नही जुट पाई जिससे पूर्व मुख्यमन्त्री के भाषण में न तो कोई जोश दिखा न ही कोई दिलचस्पी। श्रीमती राजे ने राज्य की गहलोत सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि तीन महिने में ही महिला अपराधों में सोलह फीसदी बढोतरी हुई हैं वहीं भाजपा राज में शुरू की गई भामाशाह स्वास्थ्य योजना, ग्रामीण गौरव पथ सहित नरेगा व पेंशन जैसे काम ठप्प पडे हुए हैं।

उन्होंने कहा कि टोंक में रेल लाइन का काम स्वीकृत हो चुका था जिसके लिए 870करोड रूपये भी मंजृर करा चुके थे लेकिन आचारसंहिता के कारण राज्य अपना पैसा नही दे पाया। उन्होंने गहलोत सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि अब राज्य सरकार अपने हिस्से का पैसा दे दें तो मोदीजी से हम रेल लाइन का काम शूरू करा देंगे।

पूर्व मुख्यमन्त्री ने कांग्रेस की सरकार को कोसते हुए कहा कि गरीबी हटाअेो का नारा ही दिया हैं काम कुछ नही किया। पांच साल में मोदीजी की अगुवाई के केन्द्र सरकार ने गरीबी हटाई वहीं भ्रष्टाचार पर अंकुश लगाया हैं। उन्होंने अपने पांच साल की उपलब्धियां गिनाते हुए कहा कि टोंक-सवाईमाधोपुर जिले में आइ हजार करोड रूपये के काम हुए हैं जब कि कांग्रेस की पिछली गहलोत सरकार के वक्त सिर्फ ढाई हजार करोड रूपये ही खर्च हो पाये हैं।

सभा से पूर्व श्रीमती राजे करीबन तीन घण्टे बिलम्ब से हैलीकॉप्टर से टोंक पहुंची जहां से श्रीमंशपूर्ण महादेव मन्दिर से रोड शो किया जिस दौरान भाजपा प्रत्याशी के अलावा पूर्व विधायक अजीतसिंह मेहता,मालपुरा विधायक कन्हैयालाल चोधरी,जिला प्रमुख सत्यनारायण चौधरी,नगर परिषद टोंक की सभापति लक्ष्मी देवी जैन, देवली के पूर्व विधायक राजेन्द्र गुर्जर,भाजपा जिलाध्यक्ष गणेश माहुर सहित काफी कार्यकर्ता थे।


Share this News
Advertisementpatni associates tonk

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here