Home मालपुरा हरियाणा से आए बाहरी लोगों को मतदान करने के बजाय इस बार...

हरियाणा से आए बाहरी लोगों को मतदान करने के बजाय इस बार जनता स्थानीय को मतदान करेगी -नमोनारायण मीणा

Share this News

 

टोंक(प्रहलाद शर्मा ) । सवाई माधोपुर सीट से कांग्रेस लोकसभा प्रत्याशी नमोनारायण मीणा ने रविवार को अपने चुनावी प्रचार अभियान के शुरुआत डिग्गी कल्याण जी के दर्शनो से की। नमो नारायण मीणा ने कल्याण धणी के दरबार में मत्था टेक जीत का आशीर्वाद लिया।  मार्ग में जगह-जगह स्वागत के  पश्चात नमो नारायण मीणा के मालपुरा आगमन पर ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के सैकड़ों कांग्रेस जनों ने ढोल नगाड़ो से मीणा का स्वागत कर जमकर आतिशबाजी व नारेबाजी की ।

आयोजित स्वागत समारोह में भाजपा प्रत्याशी सुखबीर सिंह जौनपुरिया पर कटाक्ष करते हुए ।नमोनारायण मीणा ने कहा कि हरियाणा से आए बाहरी लोगों को मतदान करने के बजाय इस बार जनता स्थानीय को मतदान करेगी ।विकास के साथ-साथ स्थानी के मुद्दे पर वह इस बार चुनाव लड़ेंगे। नमो नारायण मीणा ने तंज कसते हुए कहा कि भाजपा प्रत्याशी वर्तमान सांसद सुखबीर सिंह जौनपुरिया हरियाणा से आया हुआ है ।

बाहरी प्रत्याशी है जिसको लेकर गांव में चर्चा है कि टोंक जिले का खायेगा हरियाणा में जाकर गोबर करेगा ।ऐसे बाहरी व्यक्ति को जनता इस बार स्वीकार नहीं करेगी ।5 साल तक प्रदेश में भाजपा की सरकार होने तो केंद्र में भाजपा की सरकार में सांसद होने के बावजूद मालपुरा टोडारायसिंह विधानसभा क्षेत्र में एक रुपए का विकास भाजपा सांसद ने नहीं करवाया। आखिर किस मुंह से जनता के बीच जाकर दोबारा वोट मांग रहे है। उत्साहित कांग्रेसियों ने भारी मतों से मीणा को जीत का विश्वास दिलाया।


Share this News
Advertisementpatni associates tonk

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here