Home टोंक पेट्रोल पंप में आग की मॉकड्रिल,आधा घण्टे देरी से पहुंची एम्बुलेंस

पेट्रोल पंप में आग की मॉकड्रिल,आधा घण्टे देरी से पहुंची एम्बुलेंस

dainikreporters
Share this News

 

टोंक। पुलिस कन्ट्रोल रूम को बुधवार की सुबह साढ़े आठ बजे नेशनल हाइवे 12 जयपुर-कोटा स्थित रिलायंस पेट्रोल पंप में आग लगने की इतला मिली तो वहां से दमकल एवं सआदत हॉस्पिटल व एम्बुलेंस को सूचना दी। लेकिन पेट्रोल पंप आग की इतला के बावजूद एम्बुलेंस आधा घण्टे बिलम्ब पहुंची । इतना ही नही ऐसे हादसों में घायलों को सआदत अस्पताल में पहुंचाने में वहां साईकिल स्टैण्ड के बैरिकेटस भी रोडा बना।

जिला प्रशासन ने पेट्रोल पंप जैसी आग की घटना को लेकर बुधवार को मॉकड्रिल की गई जिस दौरान नेशनल हाइवे 12 स्थित रिलायंस पेट्रोल पंप जिला पुलिस अधीक्षक चूनाराम जाट, एसडीएम जगदीश आर्य सहित कोतवाली,पुरानी टोंक व सदर टोंक की पुलिस टीमे पहुंची। पेट्रोल पंप में आग की घटना की सूचना के बावजूद आधा घण्टे विलम्ब से एम्बुलेंस घायलों को लेने पहुंची । एम्बुलेंस के काम में सआदत अस्पताल टोंक में साईकिल स्टैण्ड होने के बाद भी अव्यवस्थित पार्किंग एवं संबंधित ठेकेदार की ओर से लगाये गए बैरिकेटस भी रोडा बनें।

टोंक सआदत हॉस्पिटल के पीएमओ को पूर्व में एसडीएम टोंक सीएल शर्मा ने मरीजों एवं परिजनों से पार्किंग शुल्क नही वसूले जाने का नोटिस थमाया था वहीं साईकिल स्टैण्ड को नियमों के खिलाफ बताते हुए ठेका निरस्त किये जाने के निर्देश दिये थे लेकिन अभी तक मरीजों व परिजनों से पार्किंग शुल्क वसूला जा रहा हैं।

सआदत अस्पताल टोंक में निर्माण कार्यो के लिए आने वाले बजट को बिना योजना के खफाने की गरज से अस्पताल प्रशासन ने लोहे के स्थाई बैरिकेटसो का निर्माण किया हैं। ऐसी स्थिति में न सिर्फ एम्बुलेंस बल्कि कानून एवं शांति व्यवस्था में पुलिस को भी काफी मशक्कत करना पड़ता हैं।


Share this News
Advertisementpatni associates tonk

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here