Home जयपुर भाजपा में टिकट के लिए शुरू हुआ विरोध

भाजपा में टिकट के लिए शुरू हुआ विरोध

dainikreporters
Javadekar
Share this News

 

जयपुर
लोकसभा चुनाव के प्रत्याशियों की पहली सूची जारी होने के बाद अन्य सीटों पर दावेदारी को लेकर भाजपा में घमासान मच गया है। शुक्रवार को भाजपा कार्यालय पर पूर्व विधायक हरिसिंह रावत के समर्थकों ने विरोध जताया वहीं शाम को पूर्व विधायक गोलमा देवी ने लोकसभा प्रभारी प्रकाश जावडेकर से मुलाकात की। राजसमंद सीट से दावेदारी कर रहे हरीसिंह रावत के समर्थकों ने भाजपा कार्यालय पर विरोध जताया। इस दौरान वहां प्रदेशाध्यक्ष मदनलाल सैनी को मौके पर ही बुलाया गया। बाद में सैनी ने समझाइश की।
बताया जा रहा है कि राजसमंद सीट से पूर्व विधायक दीया कुमारी को टिकट देने की चर्चा के बाद हरीसिंह रावत समर्थक स्थानीय को टिकट देने की मांग को लेकर भाजपा कार्यालय आए। उन्होंने सैनी को बताया कि वहां बाहरी को बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। ऐसे में स्थानीय को उम्मीदवार बनाया जाए। इस पर सैनी ने उनकी बात भाजपा संसदीय बोर्ड के समक्ष रखने का आश्वासन दिया।
इसके बाद पार्टी कार्यालय पहुंची गोलमा देवी ने जावडेकर और प्रदेश संगठन महामंत्री चन्द्रशेखर से मुलाकात कर जगमोहन मीणा को टिकट देने की मांग की। बाद में मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि वे विधानसभा चुनाव नहीं लडऩा चाहती थी लेकिन पार्टी ने दूसरी सीट से उन्हें चुनाव लड़ाया जिससे वे हार गई, अब उन्हें या उनके पति किरोडीलाल मीणा या देवर जगमोहन मीणा को दौसा से टिकट दिया जाए। उन्होंने बताया कि दौसा की 36 कोम हमारे साथ है। हमारे पास पैसा नहीं है इसलिए इमानदारी से हमे टिकट दिया जाएं अगर भ्रष्टाचारियों को टिकट दिया गया तो पार्टी को नुकसान होगा।

Share this News
Advertisementpatni associates tonk

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here