Home crime बदमाश से चल रही थी पुलिस की मुठभेड, अचानक खतम हो गई...

बदमाश से चल रही थी पुलिस की मुठभेड, अचानक खतम हो गई पुलिस की गोलिया

dainikreporters
file photo
Share this News

आराम से निकल गया बदमाश

भरतपुर।
कामां के गांव सबलाना में सोमवार रात को हरियाणा पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई। दोनों ओर से ताबड़तोड़ फायरिंग की गई,जिसमें हरियाणा पुलिस के राउंड खत्म हो जाने के बाद पीछे हटना पड़ा। बदमाश स्कॉर्पियो गाड़ी में सवार होकर फरार हो गए।
जानकारी के अनुसार हरियाणा पुलिस बदमाशों का पीछा करते हुए आ रही थी तो इसी लुकाछिपी में कामां थाने के गांव सबलाना में बदमाशों को घेर लिया। दरअसल रात के अंधेरे में गांव की जिस गली में बदमाशों ने अपनी गाड़ी को प्रवेश कराया उस रास्ते में आगे जाकर चौपहिया वाहनों के जाने का रास्ता ही नहीं था, जिसके चलते बदमाश घिर गए। अपने आप को पुलिस से घिरा हुआ देख बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग करनी शुरू कर दी।
पुलिस ने भी जवाब में फायरिंग की,लेकिन पुलिस के राउंड खत्म हो जाने पर पीछे हटना पड़ा और बदमाश पुलिस पर फायरिंग करते रहे। पुलिस के पीछे हटने का फायदा उठाकर करीब आधा दर्जन बदमाश मौके से फरार हो गए। एक घंटे चले फायरिंग के घटनाक्रम से ग्रामीण दहशत में आ गए और अपने घरों के दरवाजे बंद कर लिए।
लोगों की ओर से कामां थाना पुलिस को सूचना दे दी गई,लेकिन पुलिस मौके पर नहीं पहुंची। जिसे लेकर भी ग्रामीणों में आक्रोश देखने को मिला। मीडिया में खबरे चलने के बाद पुलिस हरकत में आई और मौके पर जाकर फायरिंग के खाली राउंड जब्त कर लिए।

Share this News
Advertisementpatni associates tonk

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here