Home जयपुर अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर दो दिवसीय स्वरोजगार प्रदर्शनी और लघु उद्योग मेले...

अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर दो दिवसीय स्वरोजगार प्रदर्शनी और लघु उद्योग मेले का आगाज महिला और बाल विकास मंत्री ममता भूपेश ने किया प्रदर्शनी का उद्घाटन

dainikreporters
Share this News

 

जयपुर। अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर प्रियदर्शनी सोलर मिशन एंड वाटर सेविंग संस्थान की ओर से विद्याधर नगर सेक्टर 2 स्थित सामुदायिक केंद्र में दो दिवसीय महिला स्वरोजगार प्रदर्शनी और लघु उद्योग मेले का आयोजन किया गया इस मेले का उद्घाटन 9 मार्च को राज्य की महिला और बाल विकास मंत्री श्रीमती ममता भूपेश ने किया इस मौके पर विशिष्ट अतिथि के रूप में विराट नगर से विधायक इंद्राज गुर्जर, अग्रवाल समाज समितियों के अध्यक्ष प्रकाश चंद्र गुप्ता, राधेश्याम अग्रवाल, रोहित अग्रवाल, संजय गोयल, मक्खन कांडा सहित संसद हमले में शहीद जेपी यादव की वीरांगना पत्नी और शहीद मेजर योगेश अग्रवाल की माता जी भी मौजूद रहे ।
इस अवसर पर राज्य की महिला और बाल विकास मंत्री ममता भूपेश ने प्रदर्शनी के इस प्रयास को सराहनीय बताते हुए कहा कि इस तरह के प्रयासों से महिलाओं में आत्मनिर्भरता आती है और ऐसे प्रयासों से महिलाओं में रोजगार की वृद्धि होती है।
इस मौके पर प्रियदर्शनी की अध्यक्ष शशि गुप्ता ने बताया कि इस तरह की प्रदर्शनी लगाने का उद्देश्य यही है कि संस्था से जुड़कर महिलाएं स्वरोजगार की ओर प्रेरित हो।
इस मौके पर प्रियदर्शनी संस्था की सभी सदस्यों सहित मौके पर लघु उद्योग और स्वरोजगार प्रदर्शनी में प्रदेशभर से आने वाली महिलाएं मौजूद थी।

Share this News
Advertisementpatni associates tonk

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here