Home जयपुर चोरों का दुस्साहस तो देखो, पहले खाना खाया फिर 18 लाख से...

चोरों का दुस्साहस तो देखो, पहले खाना खाया फिर 18 लाख से भरा एटीएम ही उखाड़ ले गए

26mo ago withdrawal of ATM shutdown, withdrawn account
file photo
Share this News

 

जयपुर
कानोता इलाके में गुरुवार देर रात बदमाश 18 लाख रुपए से भरे एटीएम को उखाड़कर ले गए। सूचना पर शुक्रवार सुबह पुलिस में खलबली मच गई। सूचना पर पहुंचे आलाधिकारियों ने एफएसएल टीम की मदद  से साक्ष्य जुटाए। पुलिस टीमें वारदातस्थल और आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेजों को खंगाल रही है।
पुलिस ने बताया कि एटीएम लूट की वारदात बगराना में भारत पैट्रोल पम्प के सामने स्थित एसबीआई बैंक एटीएम की है। देर रात बदमाशों ने एटीएम को निशाना बनाया और एटीएम को उखाड़कर ले गए। शुक्रवार सुबह करीब 8 बजे  रुपए निकालने गए व्यक्ति को एटीएम नहीं मिला, वहां की स्थिति देखकर स्थानीय लोगों को बताया। एटीएम लूट ले जाने का पता चलने पर  इलाके में सनसनी फैल गई और मौके पर लोगों का जमावड़ा लग गया। वारदात की सूचना पर डीसीपी (ईस्ट) डॉ. राहुल जैन, एसीपी बस्सी मनस्वी चौधरी और एसएचओ नरेंद्र खीचड़ मौके पर पहुंचे। जिन्होंने एफएसएल टीम को मौके पर बुलाकार साक्ष्य जुटाए। बैंक प्रशासन ने बताया कि एटीएम में गुरुवार सुबह 18 लाख 93 हजार रुपए मौजूद थे, जिसके बाद कुछ रकम उपभोक्ताओं ने भी निकासी की है। लूट के समय एटीएम में करीब 18 लाख रुपए मौजूद थे।
एटीएम को उखाडऩे से पहले एक बदमाश रात करीब पौने तीन बजे एटीएम बूथ में घुसता नजर आ रहा है। बूथ में घुसते ही उसने वहां लगे सीसीटीवी कैमरे पर टेप लगा दी। पुलिस प्रथमदृष्टया मान रही है जिसके बाद अपने साथियों के साथ मिलकर उसने एटीएम को रस्सी से बांधकर किसी वाहन से खींचा। मशीन के उखडऩे पर लोडिंग वाहन में डालकर ले गए। वारदात को अंजाम देने में तीन से अधिक बदमाशों के शामिल होने का अंदेशा लगाया जा रहा है।

Share this News
Advertisementpatni associates tonk

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here