मसूद अजहर की मौत की खबर वायरल, नहीं हो रही पुष्टि

liyaquat Ali
2 Min Read

 

नई दिल्ली
आतंक का सरगना मसूद अजहर की पाकिस्तानी आर्मी के हॉस्पिटल में मौत की खबर आ रही है। पाकिस्तान सरकार और सेना ने भी मसूद अजहर की मौत की खबर पर चुप्पी साध रखी है। हालांकि कुछ मीडिया रिपोर्ट की माने तो मसूद अजहर के मारे जाने की खबर का पाकिस्तान ने खंडन किया है। सूत्रों के मुताबिक मसूद अजहर जिंदा है, लेकिन उसकी तबियत नाजुक है। उसके लिवर कैंसर का इलाज चल रहा है।इससे पहले पाकिस्तानी विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी ने मौलाना मसूद अजहर के बीमार होने का दावा किया था।
खूंखार आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के सरगना मौलाना मसूद अजहर पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई की निगरानी में है। जैश-ए-मोहम्मद ने भी मसूद अजहर के मारे जाने की कोई पुष्टि नहीं की है।इससे पहले पाकिस्तानी विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी ने मौलाना मसूद अजहर के बीमार होने का दावा किया था। ऐसे में मसूद अजहर के मरने की खबर को लेकर लोग सोशल मीडिया पर सवाल कर रहे हैं। हाल ही में बालाकोट में हुई एयर स्ट्राइक में भी उसके मारे जाने की आशंका जताई जा रही है।
वहीं, रक्षा विशेषज्ञ मसूद अजहर के मारे जाने की खबर को पाकिस्तान की चाल मान रहे हैं। आपको बता दें कि पुलवामा आतंकी हमले के बाद से भारत समेत दुनिया के देशों का जैश-ए-मोहम्मद और उसके सरगना पर कार्रवाई का पाकिस्तान पर जबरदस्त दबाव है। माना जा रहा है कि अंतरराष्ट्रीय दवाब से बचने के लिए पाकिस्तान ने मसूद अजहर के मारे जाने की अफवाह उड़ाई है।
ट्विटर पर मसूद अजहर के मरने की खबर ट्रेंड कर रही है। लोग इस खबर को खूब ट्वीट और रिट्वीट कर रहे हैं।ट्विटर यूजर देविका ने ट्वीट किया कि भारतीय मीडिया फिर से पाकिस्तान के प्रोपेगैंडा को चला रही है। मसूद अजहर जिंदा भी हो सकता या नहीं भी जिंदा हो सकता है, लेकिन बिना किसी खुफिया जानक
Share This Article
Follow:
Sub Editor @dainikreporters.com, Provide you real and authentic fact news at Dainik Reporter.
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *