प्रेमी को बचाने पुलिस थाने पहुंची लडकी, कहा अपहरण नहीं हुआ अपनी इच्छा से गई थी, जानिए क्या है पूरा मामला

liyaquat Ali
3 Min Read

 

अलवर
शहर में एक नाबालिग लड़की के अपहरण की ऐसी घटना सामने आई जिसके खुलासा खुद किडनैप हुई लड़की ने किया परिजनों ने थाने में अपहरण का मामला दर्ज करवाया तो खुद लड़की ने बताया की आखिर वो गई कहा थी।
शहर में फिल्मी स्टाइल में एक लड़की के अपहरण से पुलिस के हाथ पांव फूल गए जब मामले का क्लाइमेक्स सामने आया तो यह मामला प्यार मोहब्बत का निकला खुद लड़की ने सामने आकर लकड़े का बचाव किया. जिसके खिलाफ लड़की के पिता ने अपहरण का मामला दर्ज करवा रहे थे हुआ यूं कि 17 वर्षीय नाबालिक लड़की के अपहरण की सूचना के बाद परिजनो ने थाने पहुंचकर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग करते हुए लिखित रिपोर्ट दी।
मामला महिला थाने का होने के कारण पुलिस उनकी एफआईआर दर्ज करने की कार्रवाही महिला थाने भेज रही थी, तभी फिल्म के क्लाइमेक्स सीन की तरह अचानक लड़की खुद एनईबी थाने पहुंच गई और अपनी मर्जी से घर से जाने की बात कही और लड़के पर अपहरण के आरोपों को बेबुनियाद बता कर परिजनों को ही कठघरे में खड़ा कर दिया।
पुलिस इस मामले को प्यार मोहबत का मामला मानकर रही है पुलिस का मानना है कि लड़की जानबूझ कर शादी की बात से नाराज होकर गई है परिजन लड़की पर नाराज होते भी दिखाई दिए लेकिन पुलिस ने लड़की को दस्तयाब कर लिया और उससे पूछताछ करना शुरू कर दिया है और लड़की के बयान दर्ज किए जा रहे है।
शहर में 17 वर्षीय नाबालिक लड़की गुरूवार दोपहर को अचानक गायब हो गई. लड़की के परिजनों ने बताया कि उसका रिश्ता कर दिया था जिसके बाद शादी की तैयारियां शुरू की जा रही थी इससे नाराज लड़की दोपहर 3 बजे दूध लेने के बहाने घर से निकली और वापस नहीं लौटी इसके बाद परिजनों की लड़की को देर रात तक रिश्तेदारों और मिलने वाले परिचितों के पास ढूंढते रहे लेकिन लड़की का कोई सुराग नहीं मिला।
इसके बाद एक पड़ोस के रहने वाले युवक के मोबाइल से लड़की के परिजनों के मोबाइल पर वाट्सएप से मैसेज आया जिनमें गाली-गलौच भरे मेसेज थे और लड़की उसके पास होने की बात कही।
इसके बाद परिजनों ने एनईबी थाने में उस लड़के के खिलाफ नाबालिक लड़की के अपहरण का मामला दर्ज करवाया इसकी भनक लड़की और लड़के को लगने के बाद नाबालिक लड़की खुद एनईबी थाने पहुंच गई और अपनी मर्जी से घर से जाने की बात पुलिस के सामने कही।
Share This Article
Follow:
Sub Editor @dainikreporters.com, Provide you real and authentic fact news at Dainik Reporter.
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *