निर्धारित समय से पूर्व ही कार्मिकों ने बैंक के गेट पर जड़ा ताला

liyaquat Ali
2 Min Read

 

परेशान उपभोक्ताओं ने उच्चाधिकारियों से की शिकायत , जांच का दिया आश्वासन 

अलीगढ़, (शिवराज मीना)। भारत सरकार  वित्त विभाग के बैंक प्रबंधन को व्यवस्थित करके बैंक के मार्फत सुविधाएं उपलब्ध करवाकर तरह तरह के कारगर प्रयास तो कर रही हैं, लेकिन बैंक के कार्मिकों की उदासीनता के चलते बैंक कार्मिक ना तो उपभोक्ताओं से सही तरीके से पेश आते हैं ओर ना ही आम उपभोक्ताओं को बैंक की सुविधाएं व जानकारी भी ठीक से नहीं उपलब्ध करा पाकर सन्तुष्ट कर पाते हैं।
लापरवाह की हद तो तब हो गई जब बुधवार को अलीगढ़ के बैंक ऑफ बड़ौदा के कार्मिकों ने चार 4.00 बजे बाद ही बैंक के ताला जड़कर चले गए। इस दौरान 4.27 बजे बैंक के काम से आये उपभोक्ताओं को निर्धारित समय से पूर्व ही बैंक के ताला लटका मिला तो उपभोक्ताओं ने मोबाईल के लोकेशन टाईम स्टाम्प कैमरा से फोटो लेकर इसकी सूचना एलडीएम टोंक व उच्चाधिकारियों को दी गई और थोडी ही देर बाद बैंक के निर्धारित समय से पहले ताले लटके होने की खबर फोटो व वीडियो सोशल मीडिया व वाटसप गुरूपों में वायरल होने लगे।  इस बाबत जब संबंधित बैंक  बैंक ऑफ बड़ौदा के विभागीय अधिकारियों एलडीएम टोंक व डीआरएम अजमेर ने जानकारी नहीं दी तो बाद में उपभोक्ताओं व पत्रकारों ने बैंक ऑफ बड़ौदा के क्षेत्रीय प्रबंधक अजमेर  को इसकी सूचना दी गई तो उन्होंने मामले की जानकारी लेकर शीघ्रता से कार्रवाई का आश्वासन दिया है।
इनका कहना है
इस बाबत अजमेर रीजनल के क्षेत्रीय प्रबंधक बैंक ऑफ बड़ौदा विमल कुमार नेगी का कहना है कि बैंक का निर्धारित समय 4:45 बजे का होता है, उससे पहले कार्मिकों द्वारा बैंक पर ताला नहीं  लगाया जा सकता। मामले की संबंधित जिले के एलडीएम व शाखा प्रबंधक  से बात करके जानकारी लेकर कार्यवाही की जाएगी।
Share This Article
Follow:
Sub Editor @dainikreporters.com, Provide you real and authentic fact news at Dainik Reporter.
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *