दिव्या के बाद अब पुलिस पर भड़के खेल मंत्री चांदना, कहा नौकरी खराब कर दूंगा

liyaquat Ali
2 Min Read

 

बूंदी।
जिले में दौरे पर रहे खेल राज्य मंत्री अशोक चांदना ने पुलिस को जमकर खरी खोटी सुनाई। जिस पुलिसकर्मी पर ग्रामीणों ने टोल प्लाजा पर चोथवसुली के आरोप लगाए थे उसी को मौके पर बुलाया और ग्रामीणों के सामने मंत्री अशोक चांदना ने पुलिस कर्मी पर बरस पड़े,
पुलिस कांस्टेबल ओमप्रकाश को धमकी देते हुए चांदना ने कहा कि ग्रामीणों से चौथ वसूली करना बंद करो वरना तुम्हारी पुलिस की नौकरी से हटाकर टोल में ड्यूटी लगवा दूंगा… जिंदगी भर 50-100 रुपये लेते रह जाओगे और नौकरी खराब कर दूंगा।
अगर मुझे चौथ वसूली वाली बात दोबारा देखने को मिली ना तो देख लेना.मंत्री चांदना के सामने पुलिसकर्मी ओमप्रकाश उस वक्त बेबस नजर आए.वहीं मौके पर हिंडोली पुलिस उपाधीक्षक भंवर सिंह एवं थानाधिकारी लक्षमण सिंह मौजूद रहे और विवाद के दौरान बगले झांकते हुए नजर आए।
खेल राज्यमंत्री अशोक चांदना एक दिवसीय दौरे के तहत हिंडोली विधानसभा और बून्दी दौरे पर थे जहां मंत्री अशोक चांदना हिंडोली पहुंचे तो ग्रामीणों ने पेंच की बावड़ी के पास मंत्री को रोक लिया और अपनी पीड़ा बताई। ग्रामीणों ने मंत्री अशोक चांदना को शिकायत करते हुए कहा कि हिंडोली पुलिस शाम को पेंच की बावड़ी केशवपुरा टोल प्लाजा पर नाकाबंदी के नाम पर ग्रामीणों से 100 से लेकर 200 रुपये तक की चौथ वसूली करती है।
यह बात सुनकर मंत्री अशोक चांदना पुलिस पर भड़क गए और हिंडोली पुलिस उपाधीक्षक भंवर सिंह को वसूली की जांच करवाने के आदेश दिए, मंत्री के आदेश के बाद डिप्टी भंवर सिंह ने थानाधिकारी को लताड़ लगाते हुए संबंधित पुलिसकर्मी ओमप्रकाश को मौके पर बुलाने को कहा।
इस दौरान मंत्री ने जैसे ही थानाधिकारी के मुंह से मामला झूठा होने की बात सुनी तो मंत्री ने उन्हें भी जमकर लताड़ा और पल्ला झाड़ने की बजाय कार्रवाई के आदेश दिए बाद में जब पुलिसकर्मी ओमप्रकाश मौके पर पहुंचा तो मंत्री चांदना ने उन्हें धमकाते हुए ये सब बातें कही।
Share This Article
Follow:
Sub Editor @dainikreporters.com, Provide you real and authentic fact news at Dainik Reporter.
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *