अज्ञात वाहन की टक्कर लगने से बाईक सवार की मौके पर हुई मौत

liyaquat Ali
2 Min Read

 

अलीगढ़, (शिवराज मीना)। अलीगढ़ थाना क्षेत्र के चौरू कस्बे के नजदीक चौथ का बरवाड़ा रोड पर मंगलवार शाम को अज्ञात वाहन की टक्कर से बाईक सवार ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।
अलीगढ़ थाना प्रभारी सत्यनारायण चौधरी ने बताया कि मृतक फरमान रज्जा (26 वर्ष) पुत्र मो. असलम निवासी शेरपुर कला थाना पूरणपुर जिला पीलीभीत उतरप्रदेश है।

जानकारी के अनुसार मृतक फरमान क्षेत्र में अपने परिजनों के साथ अमरुद बेचने का काम करता था, जो कि अन्य दिनों की भांति मंगलवार को अपनी बाईक पर अमरूद बेचते हुये चौरू से चौथ का बरवाड़ा की तरफ जा रहा था। उस दौरान रास्ते में अज्ञात वाहन ने उसकी बाईक के टक्कर मार दी, टक्कर लगने के बाद बाईक बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई तथा बाईक सवार फरमान की मौके पर ही मौत हो गई।

बाद में राहगीरों की सूचना पर पंहुची अलीगढ़ पुलिस ने मृतक फरमान के शव को अपने कब्जे में लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र अलीगढ़ लाकर डॉ. मधुसूदन शर्मा एवं उनकी मेडिकल टीम से मुर्दाघर के अभाव में खुले आसमान के नीचे पुलिस थाने के पास खुले में ही पोस्टमार्टम करवाकर शव मृतक के परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस ने मृतक की क्षतिग्रस्त बाईक को पुलिस थाने में लाकर उसके टक्कर मारने वाले अज्ञात वाहन की जांच शुरू कर दी है।

Share This Article
Follow:
Sub Editor @dainikreporters.com, Provide you real and authentic fact news at Dainik Reporter.
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *