कार -बाईक की आमने-सामने भिड़त में गंभीर घायल की उपचार के दौरान हुई मौत

liyaquat Ali
2 Min Read

 

अलीगढ़, (शिवराज मीना)। अलीगढ़ कस्बे के टोंक – सवाईमाधोपुर सड़क मार्ग पर राजकीय उच्च माध्यमिक विधालय के पास शनिवार शाम को कार -बाईक के आमने- सामने की हुई भिन्ड़त में गम्भीर घायल ने जयपुर स्थित निजी अस्पताल में उपचार के दौरान शनिवार देर रात को दम तोड़ दिया।
जानकारी के अनुसार मृतक अलीगढ़ निवासी नीरज जायसवाल पुत्र स्व. नाथूलाल जायसवाल है। सड़क दुर्घटना में घायल की उपचार के दौरान मौत के बाद कस्बे में अचानक शोक की लहर दौड़ गई।
गौरतलब है कि शनिवार दोपहर को कस्बे में टोंक – सवाईमाधोपुर सड़क मार्ग पर राजकीय सीनियर सेकेंडरी स्कूल के पास सवाईमाधोपुर रणथम्भौर अभ्यारण्य से भ्रमण कर बून्दी की तरफ जा रही विदेशी पर्यटकों से सवार कार की बाईक से भिड़न्त हो गई। जिसमें दो जने घायल हो गये थे। घायलों में बाईक सवार एक जने के हल्की चोटे आई व दूसरा नीरज गंभीर रूप से घायल हो गया। जिनको उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र अलीगढ़ में भर्ती कराया गया।
सूचना पाकर अलीगढ थानाधिकारी सत्यनारायण चौधरी ने मय स्टाफ घटनास्थल व अस्पताल पहुँचकर घटना की जानकारी ली। जहाँ पर दुर्घटना में गम्भीर घायल नीरज जायसवाल की हालत गंभीर होने पर चिकित्सकों ने उसे जयपुर के लिए रैफर कर दिया। जहाँ उसकी शनिवार देर रात उपचार के दौरान मौत हो गई। दुर्घटना के बाद कार-बाईक बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। जहाँ पुलिस क्षतिग्रस्त कार-बाईक को थाने ले गई।

Share This Article
Follow:
Sub Editor @dainikreporters.com, Provide you real and authentic fact news at Dainik Reporter.
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *