मालपुरा विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस गठबंधन रालोद प्रत्याशी रणवीर पहलवान कल भरेंगे हजारों समर्थकों के साथ अपना नामांकन

liyaquat Ali
2 Min Read

 

वहीं कल कांग्रेस के पंकज दाधीच एवं भाजपा के जीत राम चौधरी निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में भर सकते हैं अपना नामांकन

मालपुरा ।मालपुरा टोडारायसिंह विधानसभा क्षेत्र से 19 तारीख को कांग्रेस और रालोद गठबंधन के प्रत्याशी रणवीर पहलवान भरेंगे अपना नामांकन , बम्ब तालाब पर पूजा-अर्चना कर जुलूस के साथ मुख्य बाजार होते हुए पहुंचेंगे उपखंड कार्यालय। जहां पर उपखंड अधिकारी अजय आर्य के समक्ष भरेंगे अपना नामांकन । वहीं कांग्रेस के पंकज दाधीच निर्दलीय के रूप में बारादरी बालाजी की पूजा अर्चना कर भर सकते हैं अपना नामांकन।


गौरतलब हो कि बीजेपी के स्थानीय नेता कन्हैया लाल चौधरी से नाराज चल रहे बीजेपी के नेता जीतराम चौधरी को अपना प्रतिनिधि बनाकर निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में भरवा सकते हैं कल नामांकन । कांग्रेस व रालोद गठबंधन के प्रत्याशी चुनाव मैदान में उतरने पर मालपुरा टोडरायसिंह चुनाव को बना दिया है रोचक ।


वहीं बसपा के प्रत्याशी नरेंद्र सिंह आमली ने अल्पसंख्यक व एससी, एसटी वोटो के भरोसे के साथ सभी जातियों को लेकर अपनी जीत होने को लेकर उत्साहित है ।
वहीं बीजेपी के कन्हैया लाल चौधरी भी भाजपा के परंपरागत वोटो एवं 5 साल जो कार्य करवाया उससे उत्साहित होकर अपनी जीत के लिए उत्साहित है । वहीं पूर्व में भी रणवीर पहलवान निर्दलीय के रूप में ऐतिहासिक जीत दर्ज की थी उससे उत्साहित होकर रालोद व कांग्रेस गठबंधन पर रणवीर पहलवान के टिकट मिलने पर अपनी जीत से उत्साहित होकर कल भरेंगे हजारों समर्थकों के साथ अपना नामांकन।

Share This Article
Follow:
Sub Editor @dainikreporters.com, Provide you real and authentic fact news at Dainik Reporter.
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *