अर्जुन कपूर से शादी करने वालीं हैं मलाइका

liyaquat Ali
2 Min Read

 

मुंबई। प्यार पर किसी का जोर नहीं… जी नहीं, ऐसा हम नहीं कह रहे बल्कि अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा के रिश्‍तों के बारे में उनके फैंस ऐसा कहते नजर आ रहे हैं खबरें चर्चा में हैं कि यह कपल अगले साल शादी करने जा रहा है यदि ऐसा होता है तो अपने से 12 साल छोटे अर्जुन से शादी करने वाली मलाइका के नाम के साथ कपूर जुड़ जाएगा।
एक ओर जहां दोनों मिलान एयरपोर्ट पर साथ दिखे वहीं एक रियलिटी शो में हाथों में हाथ थामे पहुंचे अब यदि मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों अगले साल शादी का प्लान बना रहे हैं, फिल्म फेयर की मानें तो अर्जुन और मलाइका शादी के बारे में सोच रहे हैं। सूत्रों के हवाले से मैगजीन ने बताया है कि मलाइका और अर्जुन एक-दूसरे को काफी पसंद करते हैं। वे भले ही इस बारे में बात नहीं करते, लेकिन वे अपने पर्सनल स्पेस में काफी खुश हैं। अब वे अपने रिश्ते को एक कदम आगे ले जाना चाहते हैं मलाइका-अर्जुन अगले साल शादी कर सकते हैं।
मलाइका ने मंगलवार को इटली में अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया था खबरों की मानें तो मलाइका ने अर्जुन कपूर के साथ अपना बर्थ डे मनाया बर्थडे मनाकर जब वो वापस लौटीं तो करण जौहर उन्हें छेड़ते भी नजर आये साथ ही ‘इंडियाज गॉट टैलेंट’ के सेट का एक वीडियो वायरल हो रहा है इसमें करण जौहर मलाइका से मस्ती करते नजर आए थे, वो मलाइका से पूछते हैं कि उन्होंने अपना बर्थडे किसके साथ सेलिब्रेट किया।
Share This Article
Follow:
Sub Editor @dainikreporters.com, Provide you real and authentic fact news at Dainik Reporter.
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *