Home जयपुर राम मंदिर पर भी अध्यादेश लाए सरकारः शिवसेना

राम मंदिर पर भी अध्यादेश लाए सरकारः शिवसेना

dainikreporters
file photo
Share this News

 

नई दिल्ली।  शिवसेना ने तीन तलाक पर रोक लगाने के लिए केंद्र के अध्यादेश लाने के फैसले का स्वागत करते हुए सरकार से अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए यही मार्ग अपनाने को कहा है। शिवसेना के सुप्रीमो उद्धव ठाकरे ने कहा कि सरकार को देश के हिन्दुओं की भावनाओं का ध्यान देखते हुए उनसे किए गए कम से कम एक वायदे को पूरा करने के लिए कदम उठाने चाहिए।

सामना’ में कहा, ‘सरकार ने एक बार में तीन तलाक देने को अपराध बनाकर मुस्लिम महिलाओं के जीवन में आजादी की सुबह सुनिश्चित की है. अब अयोध्या में राम मंदिर निर्माण का शंखनाद कर सत्ताधीशों को देखना चाहिए कि देश के हिंदुओं की जनभावना का भी सूर्योदय हो।

केंद्र और महाराष्ट्र में भाजपा की सहयोगी पार्टी ने कहा, ‘राम मंदिर पर अध्यादेश लाएं और हिन्दुओं से किया गया कम से कम एक वचन पूर्ण करें.’ इसने रेखांकित किया कि पहले गठबंधन की राजनीति की मजबूरियों के कारण समान नागरिक कानून, जम्मू कश्मीर को विशेष दर्जा देने वाले अनुच्छेद 370 को हटाने और राम मंदिर निर्माण जैसे वायदे पूरे नहीं किए जा सके थे।

पार्टी ने एक साथ तीन तलाक देने पर लाए गए अध्यादेश का स्वागत किया लेकिन आश्चर्य जताया कि उन मुसलमानों में इस कदम को कितना स्वीकार किया जाएगा जिनकी आंखों पर धर्म की पट्टी पड़ी हुई है और वे कट्टर हैं.


Share this News
Advertisementpatni associates tonk

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here