सर्वण समाज की बहन बेटियेां के अश्लील वीडियो

Sameer Ur Rehman
3 Min Read

तनाव का माहौल

भरतपुर (राजेन्द्र जती )। सर्वण समाज की बहन बेटियेां के अश्लील वीडियो वायरल के बाद मुख्य आरोपी राजकुमार पप्पा की गिरफ्तारी की मांग को लेकर किया जा रहा आन्दोलन थमने का नाम नही ले रहा ।वही इस मामले में अभी तकपुलिस हाथ पर हाथ धरे बैठी है। आरोपी की गिरफ्तारी की मांग को लेकर ब्राहम्ण समाज की महिलाओंए, अग्रवाल समाज सहित अन्य समाज के लोगों ने आईजी ऑफि स पहुंचकर पुलिस महानिरीक्षक श्रीमती मालिनी अग्रवाल को अलग-अलग ज्ञापन देकर गिरफ्तारी की मांग की।

गिरफतारी के लिये सर्वण समाज की महिलाओं एवं सर्वण समाज का युवा प्रकोष्ठ श्री ब्राहमण सभा की जिलाध्यक्ष कुसुम शर्मा के नेतृत्व में मुलजिमों की शीघ्र गिरफतारी के लिए पुलिस महानिरीक्षक के कार्यालय में जा धमकी लेकिनदौरे पर रहने के कारण ज्ञापन अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अपराध एवं सतर्कता जयपाल को दिया गया जिसमें मांग की हैं किमुलजिमों को शीघ्र गिरफतार करके कठोर कार्यवाही करें जिससे कि सर्वण समाज आन्दोलित न हो। अन्यथा शीघ्र गिरफतारी न होने पर सर्वण समाज को आन्दोलन करने पर मजबूर होना पडेगा जिसकी जिम्मेदारी शासन और प्रशासन की होगी।

जिस दौरानसविता भदौरिया, काजल जादौन, वीरवती, सीमा शर्मा, नीलम शर्मा, ब्रजलता शर्मा, ममता डंडौतिया, कुसुम शर्माआदि के साथ में श्री ब्राहमण सभा के जिलाध्यक्ष कौशलेश शर्मा, राजपूत सभा के जिलाध्यक्ष धु्रव सिंह जादौन, भुवन मोहन शर्मा,युवा प्रकोष्ठ के मनीष तिवारी, देवव्रत टिन्ना, पंकज शर्मा, यशु शर्मा, सोमेन्द्र शांडिल्य, राहुल गादौली, गणेश पाराशर, प्रशांत उपमन, शुभम भारद्वाज, शिवांग पंडित, जितेन्द्र शंाडिल्य,राजेन्द्र भारद्वाज, हैलू जादौन,मयंक, अंशु आदि काफी संख्या में युवा वर्ग मौजूद था।

https://youtu.be/Vna_DkOHesY

वही जिला अग्रवाल महासभा द्वारा भरतपुर की महानिरीक्षक पुलिस मालिनी अग्रवाल को महासभा के जिलाध्यक्ष रामनाथ बंसल के नेतृत्व मेंदेकर एक जाति विशेष व्यक्ति राजकुमार पप्पा निवासी पटपरा मौहल्ला को तुरन्त गिरफतार करने की मांग की है। ज्ञापन में कहा गया है कि राजकुमार पप्पा का एक वीडियो जारी हुआ है जिसमें स्वर्ण समाज की बहन बेटियेां एवं महिलाओं के लिए बहुत ही भद्दी व आपत्तिजनक बातें कहीं गयी हैं जिससे सर्वण समाज में बहुत राष्ेा व्याप्त हैऐसी बातों से सर्वण समाज में तनाव का माहौल हैं।

Share This Article
Follow:
Editor - Dainik Reporters http://www.dainikreporters.com/
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *