Home जयपुर मुनव्वर-जुबिन का दोस्ताना सांग हुआ रिलीज

मुनव्वर-जुबिन का दोस्ताना सांग हुआ रिलीज

Share this News

 

 

जयपुर । मानसून के सुहाने मौसम में पेशेवर संगीत-कार एवं गायककार मुनव्वर अली आैर उनके साथी जुबिन सिन्हा के नए गीत ۥ-दोस्तानाۥ को  प्रतिष्ठित जी म्यूजिक कंपनी ने गुरुवार को लाँच किया। अंहिसा सर्किल स्थित होटल डिजायर में आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में साँग मेकर टीम पत्रकारो से मिली। गायक मुन्नवर अली ने कहा कि  ईश्वर की सबसे अजीम देन दोस्ती पर आधारित इस गीत को सलमान शेख आैर विक्रम खड़का ने अपनी बेहतरीन अदाकारी से सजाया है।

अभिनेता सलमान शेख जयपुर के हैं आैर स्टार चैनल के सीरियल आरंभ, हासिल, क्या कसूर है आमला का आदि में अभिनय कर चुके हैं। देशभक्ति के गानों से प्रसिद्धी हासिल करने वाले  जुबिन ने ए वीर तुझे सलाम, हम देश, नयी नयी आशिकी आैर आई फिल इट गीतों में अपनी आवाज आैर म्यूजिक दिया है। जुबिन मूल पटना से हैं आैर लंबे समय से मुंबई में अपना टैलेंट दिखा रहे हैं। जुुबिन ने सार्थक मूवी में भी कंपोजर के रूप में काम किया है आैर स्टार प्लस के एक नए धारावाहिक के लिए भी म्यूजिक कंपोजर का काम कर रहे हैं।

मूल निवासी श्रीडूंगरगढ़ आैर हाल निवासी मुंबई के मुनव्वर अली ने राजनीति फिल्म में राष्ट्रगान, मुंबई मिरर मूवी में गोविंदा आला रे, आखरी सौदा आदि फिल्मों में अपनी आवाज दी है। इसी तरह सोनी टीवी के कार्यक्रम वार परिवार में वाइल्ड कार्ड से एंट्री कर चुके हैं। स्टार प्लस के कार्यक्रम म्यूजिक का महामुकाबला, डीडी वन के कार्यक्रम भारत की शान में परफोर्मंेंस दे चुके हैं।

विभिन्न फिल्मों, धारावाहिकों आैर कार्यक्रमों में मुनव्वर को काम के ऑफर आ रहे हैं लेकिन वह एक संजीदा गायककार होने के नाते चुनिंदा काम करने में ही अपनी रूचि दिखा रहे हैं।


Share this News
Advertisementpatni associates tonk

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here