Home टोंक एक ही पांडाल में 37 जोड़े परिणय सूत्र में बंधे

एक ही पांडाल में 37 जोड़े परिणय सूत्र में बंधे

Share this News

130 कार्यकताओ व योगदान करताओ को किया सम्मानित

निवाई, चाकसू । (विनोद सांखला) सर्वधर्म का सामूहिक विवाह न्यू जाग्रति सामाजिक सेवा संस्थान की ओर से सीतला डूंगरी पर तृतीय विवाह में 37 जोड़े परिणय सूत्र में बंधे ।

संस्था के प्रवक्ता सुरेशकांस्या ने बताया कि बताया वर-वधुओ को घर आपूर्ति के सामान व 50 वर्ग गज का प्लाट कन्या के नाम का पट्टा व विवाह प्रमाण पत्र संस्था की ओर से नवदम्पतियो के आशिर्वाद समारोह के दौरान दिया गया ।

संस्था के प्रवक्ता सुरेशकांस्या ने बताया कि जोड़े प्रदेश भर के – कोटा,भीलवाड़ा,उदयपुर, टोंक,सवाईमाधोपुर व कई जिलो से विभिन्न धर्मो के लोगो ने ही पांडाल में नवदम्पतियो के परिणय सूत्र में बंधने के अनूठे आयोजन की सराहना की।

समारोह में संस्था के प्रदेश अध्यक्ष रामदयाल बड़ोदिया, महामंत्री सियाराम स्वामी ने मंचासीन अथितियों का सम्मान माला व साफा पहनाकर प्रतीक चिन्ह भेंट कर किया सम्मान ।समारोह में प्रमुख रामनारायण मीणा, डॉ.अंबडेकर मेमोरियल वेलफेयर सोसायटी के महामंत्री अनिल गोठवाल, पार्षद रामनिवाश जोनवान,प.स.सदस्य कैलाश नागरवाल,पिंकी बुहाडिया, बैरवा महासभा के प्रदेशाध्यक्ष कजोड़मल बैरवा ,बाबूलाल महुआ ,कजोड़ मल बीची ,महिला हत्याचार निरोधक संस्था की महामंत्री रेखा शर्मा,व सुमन कुमावत,हरिराम नागरवाल, सहित कई गणमान्य नागरिकों ने सिरकत कर सामाजिक कार्यकर्ता,पप्पूसिंह खारवाल,राजूलाल बेनीवाल,सुनील चौधरी,मदन लाल टाटिवाल,पिंटू नागरवाल,कुमारी रानी,कुमारी पूजा,नीरू शर्मा ,हंसराज आवड़ा,आदि सहित 130 कार्यकताओ को किया सम्मानित ओर नव दाम्पत्य जीवन की कामना करते हुए आषीर्वाद दिया।

सामरोह के दौरान कलाकारों द्वारा सांस्कृतिक प्रस्तुति देकर लोगों का मन मोह लिया । मंच का संचालन एडवोकेट रामअवतार बैरवा ने किया।


Share this News
Advertisementpatni associates tonk

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here