Home crime पेट्रोल पंप सेल्समैनों पर फायरिंग, दो सैल्समैन घायल,एक की मौत

पेट्रोल पंप सेल्समैनों पर फायरिंग, दो सैल्समैन घायल,एक की मौत

Share this News

80 हजार लेकर भागे, पुलिस ने कराई जिले में नाकाबंदी

घटना की जानकारी मिलते ही बीजेपी अध्यक्ष माहुर अस्पताल पहुंचे

 

टोंक(भगवान सहाय शर्मा)। पीपलू क्षेत्र के गांव नाथड़ी में पेट्रोल पंर बाईक सवार होकर आए अज्ञात तीन युवकों ने पेट्रोल डालने के बाद पैसे को लेकर आनाकानी करते हुए सेल्समैनो पर फायरिंग कर दी और उनसे करीब 80 हजार की नगदी छीन ले गए। इस घटना के तुरंत बाद जिला पुलिस ने चारो नाकेबंदी करवाकर फायर बाईक सवारों की तलाश शुरु कर दी है। इस घटना में घायल दोनो सेल्समैनो को सआदत अस्पताल में इलाज के भर्ती कराया गया, जहां एक जने की हालत गंभीर होने पर उसे जयपुर रैफर कर दिया है।

जानकारी के अनुसार पीपलू थाना क्षेत्र के ग्राम नाथडी के रामा पेट्रोलियम पंप पर लूट की वारदात हुई, जहां पर अज्ञात लुटेरों ने पहले गाड़ी पेट्रोल डलवाया और उसके बाद सेल्समेन के द्वारा पैसे मांगने पर पैसे नही दिए। बल्कि उनके पास रखे पैसे भी मांगे, नही देने पर उन्होंने सेल्समेन हनुमान गुर्जर पुत्र भंवरलाल गुर्जर निवासी पितावास तथा मुनीम मुनिराज स्वामी ललवाड़ी के उपर फायरिंग कर दी। जिससे हनुमान के पेट में तथा मुनिराज के हाथ में गोली लगी है।

दोनों घायलों को टोंक सआदत अस्पताल में उपचार के लिए ले गए हैं। घटना की सूचना पर पीपलू थाना प्रभारी अशोक मीणा मैं पुलिस जाब्ते के पंप पर पहुंचे हैं और घटनास्थल का जायजा ले रही है। इधर सआदत अस्पताल में हनुमान गुर्जर की हालत गंभीर होने पर उसे जयपुर रैफर दिया था चाकसू में घायल से दम तोड़ दिया है।

घटना की सूचना पर शहर कोतवाल बी.एल.मीणा भी मौके पर पहुंच गएद्ध वही पुलिस सीसी टीवी केमरो से लुटेरों को एवं वारदात को खंगाल रही है। जिले में एवं आसपास के जिलों में नाकाबंदी की गई है और अज्ञात बाइक सवारों की तलाश पुलिस ने तेज कर दी है।

घटना की जानकारी मिलते ही भाजपा जिलाध्यक्ष गणेश माहुर ने सआदत अस्पताल पहुँच कर घायलो कि जानकारी ली । गणेश माहुर ने घटना के बारे में मुख्यमंत्री राजे से फोन पर बात की और जानकारी दी । माहुर के साथ राम निवास गुर्जर भाजपा उपाध्यक्ष, रमेश गढ़वाल,दिनेश छामुनिया आदि मौजूद थे ।


Share this News
Advertisementpatni associates tonk

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here