कोटा मैं एक परिवार के तीन लोगो ने ट्रेन के आगे कूदकर किया आत्महत्या

liyaquat Ali
2 Min Read

तीनों जने बाप बेटे हैं

 

कोटा (भागवान सहाय शर्मा )। अभी बहुचर्चित दिल्ली के बुराड़ी सामूहिक आत्महत्या कांड से अभी देश विचलित ही हुआ था कि कोटा में भी एक ऐसा ही मामला सामने आया है। जिसमें धान मंडी फ्लाईओवर के नीचे से गुजर रहे हैं रेलवे ट्रैक पर एक ही परिवार के तीन जनों ने ट्रेन के आगे कूदकर अपनी ईहलीला समाप्त करने का मामला सामने आया है। मरने वाले तीनों जने बाप बेटे हैं। जो कोटा के श्रीराम नगर में रहते थे। पुलिस फिलहाल मामले को आत्महत्या से जुड़कर ही देख रही है, लेकिन पूरे तथ्यों को खंगाल रही है।

जानकारी के अनुसार सुबह 6:30 बजे धान मंडी फ्लाईओवर के नीचे तीन जनों के ट्रेन से कट मौत का मामला सामने आया इसकी सूचना पर उद्योग नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने तीनों के शव को अपने कब्जे में लिया और एमबीएस अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। इन तीन शब्दों में से दो पूरी तरह से शव शत विक्षित हो गए। ऐसे में आसपास के लोगों ने एक शव की पहचान डीसीएम क्षेत्र के श्रीराम नगर में किराने की दुकान लगाने वाले प्रकाश चंद जैन के रूप में हुई।

WhatsApp Image 2018 07 05 at 1.35.13 PM 1

कुछ देर बाद जानकारी में आया कि अन्य दो मृतक प्रकाश चंद के बेटे तरुण और अनिल के रूप में हुई। पुलिस का कहना है कि प्रथम दृष्टया पूरा मामला आत्महत्या का लगता है। फिलहाल अभी कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है लेकिन उसकी भी पड़ताल कर रहे हैं। वह एक ही जगह एक परिवार के तीन जने एक साथ उदय है ऐसे में मामले में हर पहलू की जांच की जाएगी। वहीं आत्महत्या का भी कोई कारण अभी तक सामने नहीं आया

Share This Article
Follow:
Sub Editor @dainikreporters.com, Provide you real and authentic fact news at Dainik Reporter.
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *