कांग्रेस लोगों को बांटने का कार्य कर रही है- शेखावत, छोले बटूरे खाकर अनशन का दिखावा करती है कांग्रेस -अजीत सिंह मेहता, अनशन उपवास के जरीए भाजपा का शक्ति प्रदर्शन

Sameer Ur Rehman
2 Min Read

टोंक। (फिरोज़ उस्मानी) भाजपा के देशव्यापी अनशन के तहत आज भाजपा प्रभारी मंत्री राजपाल सिंह शैखावत के नेतृत्व में एक दिवसीय उपवास अनशन घंटाघर पर रखा गया। ये उपवास अनशन कांग्रेस की अलोकतान्त्रित नीतियों के विरोध में किया जा रहा है। प्रभारी मंत्री राजपाल सिंह शेखावत ने कहा कि कांग्रेस देशहित के मुद्दे छोडक़र लोगों को बांटने का कार्य कर रही है। लोगों को रैलियां व प्रदर्शन के लिए उकसा कर देश के सौहद्रपूर्ण वातावरण को खराब करने का काम कर रही है। कांग्रेस की गलत नीतियों के चलते ही कांग्रेस पिछड़ती जा रही है। इस मौके पर टोंक विधायक अजीत सिंह मेहता ने कहा कि कांग्रेस छोले बटूरे खाकर अनशन का दिखावा करती है, लेकिन भाजपा का इस अनशन का उद्देश्य कांग्रेस की गलत नीतियों का विरोध करना है। आजादी के बाद से अब तक कांग्रेस ने फूट डालो राज करो की नीति ही अपनाई हुई है, लोगों को जाति धर्म के नाम पर बांट कर राज करना ही कांग्रेस का उद्देश्य रहा है। लोगों को बरगलाकर बैमानी धरना प्रदर्शन के लिए उकसा रही है। इस मौके पर टोंक-सवाईमाधोपुर सांसद सुखबीर सिंह जौनापुरियां, निवाई विधायक हीरालाल रैगर, देवली-उनियारा विधायक राजेन्द्र गुर्जर, टोडा-मालपुरा विधायक कन्हैयालाल चौधरी, जिला प्रमुख सत्यनारायण चौधरी, नगर परिषद सभापति लक्ष्मी जैन, टोंक प्रधान जगदीश गुर्जर, भाजपा जिलाध्यक्ष, गणेश माहूर, जिला महामंत्री दीपक संगत, रामचन्द्र गुर्जर, नरेश बंसल, पण्डित महावीर शर्मा, बैणीप्रसाद जैन, राधेश्याम डोई, बीना जैन व जिले के नगर निकाय, पचंायत समिति, भाजपा जिला कार्यकारिणी व जिले के समस्त कार्यकर्ता मौजूद थे।

नही जुटी भीड़

जिले के भाजपाईयों द्वारा शक्ति प्रदर्शन के लिए किया गया उपवास अनशन भी भीड़ नही जुटा पाया। इस कार्यक्रम में कई भाजपा कार्यकर्ताओं का अभाव रहा ।

शक्ति प्रदर्शन 

भाजपा के देशव्यापी उपवास अनशन को कांग्रेस राहुल गांधी द्वारा किए गए एक दिवसीय उपवास कार्यक्रम के जवाब के रूप में देख रही है। इस उपवास अनशन कार्यक्रम के जरीए भाजपाई अपनी शक्ति प्रदर्शन की नुमाईश कर रही है।

Share This Article
Follow:
Editor - Dainik Reporters http://www.dainikreporters.com/
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *